अंजना ओम कश्यप ने असदुद्दीन ओवैसी की ऐसी सच्चाई बताई की, अगर ओवैसी विरोधी भी सुनेंगे तो फैन हो जाएंगे

0

जैसे की हम सभी जानते है कि हैदराबाद के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले असदुद्दीन ओवैसी एक ऐसा नेता है जो हमेशा दबे पिछड़े लोगो के लिए आवाज उठाते है। लेकिन कुछ गोदी मीडिया उन्हें हमेशा गलत दिखाने में लगी रहती है।

आज तक के वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने असदुद्दीन ओवैसी के बारे बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की , उन्होंने ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी एक सक्षम प्रवक्ता है। वकील होने की वजह से जो दलीले और जो आर्गुमेंट्स दिए जाते हैं उसमें उन्हें महारथ हासिल है।

आगे अंजना ओम कश्यप ने बताया कि मेरा मानना ऐसा है कि, कई पार्टिया ऐसी है जो नक़ाब पहनकर राजनीति करती है। लेकिन असदुद्दीन ओवैसी की ऐसी पार्टी है जो कोई नक़ाब नहीं पहनती है। मतलब उनका जो पोलिटिकल थिंकिंग है वह एकदम ओपन है और इसी वजह से वह सामने आने के लिए डरते और हिचकिचाते नहीं है।

आगे उन्होंने ने ये भी कहा, कि, मुझे लगता है उनके साथ डिबेट करने के लिए आपको फैक्ट्स की भी जरुरत पड़ती है जो आजकल अन्य नेताओं के साथ नहीं पड़ती है। मुझे लगता है ये ऐसी चीजे हैं जिनकी वजह से लोग भी उन्हें बहुत ज्यादा सुनते हैं।

यहां क्लिक करके वीडियो देखें

जब भी हम हल्ला बोल या फिर अन्य किसी डिबेट में उनसे डिबेट करते हैं तो वह बहुत ज्यादा देखा जाता है और उनकी बहुत रेटिंग आती है। मुझे लगता है आप उनकी ब्रांड राजनीति से बुरी तरह से असहमत हो सकते हैं लेकिन उनकी बात को सुना जाता है। वो एक ऐसी शख्सियत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here