अदिति सिंह राहुल गाँधी को राखी बाँधती है, क्या स्मृति ईरानी अपने भाई PM मोदी को राखी बाँधी है?

1
Report By : प्रमोद सिंह, अमेठी
उत्तरप्रदेश मेें कांग्रेस की सरकार बने ना बने, गांधी परिवार की बातें होती रहतीं हैं। कभी प्रियंका गांधी तो कभी राहुल गांधी की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें अक्सर चर्चा का केंद्र बन जातीं हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस के कुंवारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने लिए देसी बहू पसंद कर ली है और वो कोई और नहीं बल्कि बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी एव तेजतर्रार युवा महिला विधायक अदिति सिंह हैं। हालांकि, अदिति सिंह ने इन खबरों से ना सिर्फ साफ इनकार किया है। बल्कि उस व्यक्ति के खिलाफ केस ठोकने का ऐलान भी किया है जिसने यह हरकत की है।

फेसबुक से लेकर अन्य सोशल मीडिया में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ विधायक अदिति सिंह व उनके परिजनों के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रही है और लोग लिख रहे हैं कि जल्द ही राहुल गांधी शादी कर रहे हैं। लोगों ने तो यहाँ तक लिखा है कि सोनिया गांधी अदिति सिंह को बहु बनाने के लिए अखिलेश सिंह के घर आकर बात कर चुकी हैं जो फ़ोटो वायरल हो रही है।
जिसने हरकत की उसके खिलाफ केस करुँगी
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कहा कि ‘यह बिल्कुल गलत है और जिसने भी इसे वायरल किया है मैं उसका पता लगाऊंगी और मानहानि का केस भी करूंगी। ऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह को लेकर वायरल करना ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बेटियों के साथ ऐसा करेगा? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं।
मैं भाई राहुल गांधी को राखी बांधती हूं।
यह पूरी तरह से फालतू और गलत बात है। इसको लेकर तो मुझे हंसी भी आ रही है और रोना भी आ रहा है। कांग्रेस विधायक ने आगे कहा कि मैं राहुल गांधी जी राखी बांधती हूं और मेरे वह अध्यक्ष ही नहीं मेरे बड़े भाई की तरह हैं। मुझे घिन आ रही है कि लोग ऐसी बातें कर रहे हैं। यह पूरी तरह से गलत है।’

क्या कहती हैं कांग्रेस प्रवक्ता ?
कांग्रेस की प्रवक्ता सिद्धि श्री सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर को भाजपा की साजिश बताती हैं। वह कहती हैं कि इस समय चुनाव का माहौल है, इस नाते इस प्रकार की साजिश की जा रही है। सिर्फ भटकाव की नियत से लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं है। सिर्फ भटकाव करने के उद्देश्य भाजपा के लोग इस तरह की गलत बातें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिसमे कहीं कोई सच्चाई नहीं है।
क्या कहती हैं भाजपा प्रवक्ता ?
वहीं भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता डॉ दीप्ति भारद्वाज इस वायरल खबर को राजनीति से हटकर सुखद बताती हैं। वह कहती है कि अगर राहुल जी की शादी होने वाली है तो यह अच्छी और सुखद खबर है कि राहुल जी की शादी होने वाली है। वह आगे कहती हैं कि इससे बेहतर और कोई खबर हो ही नहीं सकती है।

 

1 COMMENT

  1. बीजेपी तो काम क्या है। झुठ बोलना और फेकना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here