इंदिरा ने किया पाकिस्तान के टूकड़े टूकड़े, RSS ने कहा पाकिस्तान हमारा छोटा भाई है उसे मजबूत करेंगे !

0
मोदी को प्रधानमंत्री बने चार साल हो गऐ लेकिन दिलचस्प बात यह है कि मोदी अपने उपलब्धि को बताने के बजाय कांग्रेस पर निशाना साधते है। कई बार पीएम मोदी और अमित शाह पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है, लेकिन वो भूल गऐं कि इंदिरा गांधी 14 वर्षों तक प्रधानमंत्री रहीं लेकिन कभी पाकिस्तान नहीं गईं. इंदिरा गाँधी ने पकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए और दो अलग देश बना दिया ।

लाल बहादूर शास्त्री कांग्रेस पार्टी के नेता थे जब वो प्रधानमंत्री बने पाकिस्तान और भारत का युद्ध छिड़ गया उस वक्त भी लाल बहादूर शास्त्री ने अपने कुशल रणनीति और कांग्रेस के नीतियों के साथ पाकिस्तान को हराया और दस हजार किमी जमीन भारत में मिलाऐ।
डॉ मनमोहन सिंह 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री रहे लेकिन कभी पकिस्तान नहीं गए.और हमेशा पाकिस्तान को उसके हद में रहने की नसीहत देते रहें, डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल में सबसे अधिक आंतकी मारे गऐ और कश्मीर में शांति बहाल हुआ, आखिर ऐसा क्या हुआ कि जिन्दगी भर पाकिस्तान के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेकने वाले बीजेपी नेताओं ने पाकिस्तान गयाऔर विरयाणी खाकर भी आऐ है।

आपको बता दें पाकिस्तान के जिन्ना के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल में बीजेपी के आर्दश डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने सरकार बनाया था। और उपमुख्यमंत्री बने। जिन्ना के मजार पर जाकर लालकृष्ण आडवानी ने चादर चढाया, अटल बिहारी ने दिल्ली से बस रिजर्व करके लाहौर गऐ, बीजेपी के मंत्रियों ने आंतकवादी को पाकिस्तान जाकर छोड़कर आऐ, मुशर्रफ को खीर बीजेपी ने भारत बूलाकर परोसा, मोदी अपने शपथ समारोह में नवाज शरीफ को बूलाकर रेड कार्पेट बिछावाया, बिना बूलाऐ पीएम मोदी पाकिस्तान गऐ और विरयाणी खाकर आऐ, पठानकोट हमले की जाँच पाकिस्तान सरकार को सौंपा और अब संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि पाकिस्तान हमारा छोटा भाई है मोदी सरकार उसे हरसंभव मजबूत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here