इंसाफ के लिए तड़प रहीं है फैयाज की माँ, अपने एकलौता बेटे के लिए वीडियो जारी कर लगाई इंसाफ की गुहार…पूरा पढ़े इस रिपोर्ट में

0

बिहार के गोपालगंज के MBBS डॉक्टर फैयाज आलम का बीते सोमवार को अचानक मौत हो गयी जिसके के बाद सिर्फ उनके घर मे ही नही बल्कि पूरा गाँव मातम फैला हुआ है। अब बेटे की इंसाफ के लिए माँ का वीडियो सामने आया है जिसमे वो कह रही है फैयाज मेरा एकलौता बेटा था हम उसी के लिए तो जी रहे थे, उसकी हत्या कर दी गयी। आगे वीडियो में देख सकते है इतना कह कर वो वो रो पड़ती है।


पिछले मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में उनके परिजनों को फोन से सूचना मिला कि फैयाज़ आलम की एक दुर्घटना में मौत हो गयी है. जिसके बाद डॉक्टर फैयाज आलम के घर और गाव में कोहराम मच गया।

आपको बता दे बिहार के कटिहार में फैयाज आलम की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि फैयाज की हत्या की गई है।

डॉक्टर फैयाज आलम बरौली के बलहा निवासी थे, पिता नाम फारूक आजम है। डॉक्टर फैयाज अपने पिता के इकलौत बेटे थे। मिली जानकारी के अनुसार फैयाज़ आलम कटिहार मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढाई पूरी करने के बाद पीजी की पढाई कर रहे थे और इसी साल उनका आखरी वर्ष था.

डॉक्टर फैयाज आलम के पिता एक इंजीनियर है और विदेश में नौकरी करते है। फैय्याज के परिजनों के मुताबिक उनके बेटे की पीठ और सिर में जख्म के गहरे निशान हैं।

देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here