इस भारतीयों युवक को पैगंबर का अपमान करना पड़ गया भारी, दुबई की अदालत ने सुनाया 6 साल की….पूरा पढ़े इस रिपोर्ट में

0

आजकल फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल साइट्स का हर कोई दीवाना बना हुआ है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो इसका इस्तेमाल कर दुसरो की भावनाओं को ठेस पहुचाने में कोई कसर नही छोड़ते। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दुबई में रह रहे एक भारतीय युवक ने फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट शेयर कर पैग़ंबर मुहम्मद साहब का अपमान किया। जिसपे दुबई पुलिस ने मुकदमा चलाने का फैसला किया।

UAE के बड़े अखबार खलीज टाइम्स के ये मुताबिक मामला 30 सितम्बर का है, जहां एक भारतीय व्यक्ति के खिलाफ दुबई पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट की गयी थी।

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत करने की वजह बताते हुए मीडिया को कहा कि, “मुलजिम ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिस पर उन्होंने कुछ अपमानजनक शब्द कहे थे, तो जैसे ही मैंने यह फोटो ले ली तो मेरे दोस्त ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया, जिसे लेकर मै पुलिस स्टेशन गया.” शिकायत दर्ज होने के बाद दुबई पुलिस बिना देर किए शिकायतकर्ता के साथ आरोपी जहा काम करता था, वहां पहुची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी भारतीय व्यक्ति ने खुद कबूल किया कि उसने पैगम्बर की वो तस्वीर जरुर शेयर की थी परन्तु उसे उन शब्दों का अर्थ नहीं पता था. जिसके बाद अब अदालत ने मुकदमा 29 नवम्बर तक स्थगित कर दिया है।

वही इस पूरे मामले को देखते हुए कानूनी विशेषज्ञ का मानना है अगर अदालत को सभी तथ्य सही पायें जाते है तो युवक को न केवल अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है बल्कि इसके अलावा उसे दो से 6 साल तक की सज़ा भी हो सकती है।

सोर्स- Viralinindia.net

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here