गीता रेप काण्ड में अब गीता की भी बयान पढ़ ले, बयान के आधार पर पुलिस ने साफ कर दी पूरी तस्वीर, कोई मौलाना नही…

0

देश के कोने-कोने से जिस तरह नन्ही बच्चियों और किशोरियों के साथ सामूहिक बलात्कार और उनकी नृशंस हत्याओं की खबरें आ रही हैं, उससे पूरा देश सदमे में है. कभी आपने सोचा है कि आज देश में बलात्कार के लिए फांसी सहित कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान होने के बावज़ूद स्थिति में कोई बदलाव क्यों नहीं आ रहा है?

हैरत तो ये है कि इस अपराध में भी अपराधियों का धर्म देखकर उसे बचाने के लिए गोलबंदी हो रही है. हालाँकि अब गीता रेप कांड मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है.

बता दें कि शुरुआत में लड़की के घर वालों ने लड़की की गुमशुदगी की शिकायत की थी लेकिन फिर बाद में लड़की रविवार को वापस मिल गई. अब लड़की ने बड़ा बयान दिया है.

लड़की ने कहा है कि वह अपने पडोसी से मिलने गई थी, जो पहले उसके पास ही रहता था लेकिन अब कहीं और रहता है.

हालाँकि बाद में लड़की के घर वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप करवाया है और इस मामले में लड़की के दोस्त एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर जुवेनाइल जस्टिस होम में भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुआ यह लड़का गाजियाबाद में एक मदरसे में पढ़ाई करता है और लड़की उसके साथ वहां गई थी. हालाँकि अभी तक के आये लड़की के बयान से यह साफ़ हो चुका है कि लड़की के साथ कोई जोर ज़बरदस्ती नहीं की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here