जेल की हवा खा चुके BJP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार येदुरप्पा पर हाईकोर्ट सख्त, घोटाले के जाँच का दिया आदेश !

0
कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी को कर्नाटक हाईकोर्ट ने भाजपा को तगड़ा झटका दे दिया है। CNN News के अनुसार, कर्नाटक हाईकोर्ट ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदुरप्पा के खिलाफ एक अवैध भूमि आवंटन का मामला कार्रवाई के लिए लिया है। हाईकोर्ट ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने जनार्दन रेड्डी को अपने भाई और भाजपा उम्मीदवार जी. सोमशेखर रेड्डी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए बेल्लारी जाने की इजाजत नहीं दिया था। रेड्डी पर अवैध तरीके से लौह अयस्कों के निर्यात का आरोप है। मामला 12,000 करोड़ रुपये मूल्य के लौह अयस्कों के चार राज्यों में फैले 9 पोर्ट के जरिये अवैध निर्यात से जुड़ा है।

वैसे तो येदुरप्पा का नाम भ्रष्टाचार घोटाले के मामलों में हमेशा से प्रथम स्थान हासिल कर रखा है और जूड़ते रहते है कई मामलों में जेल की हवा भी खा चुके है। अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मतदान के इतने नज़दीक रहने के दौरान उनके खिलाफ कर्नाटक हाईकोर्ट ने मामला ले लिया है। पीएम मोदी को अब अपना नारा याद रखना होगा जो हमेशा कहते आऐ है भ्रष्टाचारी बीजेपी में नहीं है । क्या जेल जाने वाले को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाना चाहिऐ ?