नीतीश कुमार अब भाजपा को भी दिए चेतावनी, बोले- मैं ऐसी पार्टी के साथ गठबंधन नही रख सकता जो…पूरा पढ़े इस रिपोर्ट में

1

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो महागठबंधन तोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए लेकिन अब बीजेपी को भी चेतावनी दे रहे है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साफ तौर पर कहा है कि मैं भ्रष्टाचार और साम्प्रदायिकता दोनों नहीं बर्दाश्त करेंगे। ये बात उन्होंने ने उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी की मौजूदगी में कहा। इससे पहले भी नीतीश कुमार ने कहा था कि जब उन्होंने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया और महगठबंधन तोड़ दिया तो फिर किसी अन्य गठबंधन में रहकर साम्प्रदायिकता कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं।

उन्होंने साफ किया कि उनकी सरकार सामाजिक सद्भाव और सुशासन के रास्ते पर चलती है। इसके रास्ते में वो कोई भी रोड़ा अटकने नहीं दे सकते। नीतीश ने साफ किया कि वो वोट की चिंता नहीं करते हैं और सिद्धांतों से भी समझौता नहीं करते है।

अपने आप को क्लिक मानने वाले और अपनी सिद्धान्तों से समझौता नही करने वाले नीतीश कुमार की किरकिरी तब हुई जब रामनवमी के समय बिहार के कई जिलों में हिंसा भड़क उठी और उनकी सरकार तमाशा देखती रही।

बता दे बीजेपी के दोनों नेताओं ने अररिया उप चुनाव में भी आपत्तिजनक बयान दिए थे और कहा था कि अगर राजद उम्मीदवार की जीत वहां से होती है तो अररिया आईएसआई का गढ़ बन जाएगा। भागलपुर तनाव मामले में भी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित की गिरफ्तारी में देरी पर नीतीश की आलोचना हुई थी।

1 COMMENT

  1. Nitish kumar buraiyee ka khazana hai aur buray ka dardnak ant avashyambhawi hai jaise L K Advani ka hua.Isi prakar Modi ka bhi ant hoga.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here