राहुल गाँधी और कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के शादी की खबर पूरी तरह अफवाह फैलाया गया!

0
सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटी और ऱायवरेली सदर से विधायक अदिति सिंह के शादी की खबरें बाढ के पानी के तरह फैलाया जा रहा है, जिसपर खुद अदिति सिंह ने प्रतिक्रिया दिया है और कहा मैं राहुल गाँधी को भाई मानती हूँ हर रक्षाबंधंन के दिन उनको राखी बाँधती हूँ, मैं जब से शोशल मिडिया पर ऐसी ऐसी खबरें सुना हूँ बहुत परेशान हूँ भाई बहन के रिश्ते को भी हमारे विरोधी गलत नजरिये से देखते है।

आपको बता दें कुछ दिन पहले कांग्रेस के MLC Dinesh Pratap Singh ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ था, जिसके बाद शोशल मिडिया पर एक तस्वीर वायरल हुआ था, अमित शाह और योगीनाथ सौफे पर बैठे थे और जमीन पर घुटने के बल दिनेश प्रताप सिंह का फोटों था जिसपर लोगों ने पूछा क्या ये सम्मान चाहते थे दिनेश प्रताप सिंह..बताया जा रहा है, उसी का जवाब है। सब फेक समाचार है। 10 दिन पूर्व सुलतानपुर के पत्रकार ने इस खबर की नीव डाली थी। समाजवादी पार्टी के कई युवाओ ने मुझसे पूछा था। 2 /3 दिन पहले भाजपा के लोगों ने पोस्ट को आगे बढाया और आज कांग्रेस के लोगों ने इसे सच मानकर बधाई व शुभकामनाएँ दे रहे है। सब गलत समाचार है।

सोनिया गाँधी की फोटो 18 अप्रैल 2018 दौरे की है जब कि गुलाबी साड़ी वाली फोटो जनवरी 2018 या अक्तूबर 2017 के रायबरेली की दौरे की है। दोनो को मिलाकर कहानी बनायी गयी है। अमेठी रायबरेली के दौरो की तस्वीरें है। 28 वर्षीय अदिति सिंह रायबरेली से 90000 वोटों से जीती और अमेरिका में पढी विधायक है जिनके पिता अखिलेश सिंह 5 बार रायबरेली से विधानसभा जा चुके है। 2007 चुनाव में प्रियंका गांधी ने 15 दिन अखिलेश सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार किया था जब वो जेल मे थे । फिर भी 75000 वोटों से जीते थे। MLC दिनेश प्रताप सिंह के कांग्रेस छोड़ने से अब कांग्रेस को पूरा भरोसा अखिलेश सिंह पर है कि इनको आगे किया जाए। विरोधियों की चाल ने ये एक नयी कहानी गढ दी है। फिलहाल सच्चाई कुछ भी नहीं है। एक ही पार्टी के एक स्थानीय सांसद व स्थानीय विधायक का मिलना प्रोटोकाल के तहत गलत नहीं है। कृपया ऐसी पोस्ट को नजरअंदाज कीजिए !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here