पूर्व PM डॉ मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर किया बड़ा खुलासा, मोदी सरकार में बहुत बड़ा हलचल !

0
आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कर्नाटक में प्रेस कांफ्रेस करके जमकर मोदी सरकार पर हमला किया है और डॉ सिंह ने कहा है !

देश की वर्तमान स्थिति – डॉ मनमोहन सिंह ने कहा आज हिंदुस्तान विपरीत परिस्थितियों में हैं संविधान पर हमला हो रहा हैं हर किसी को सर्टिफिकेट बांटे जा रहे हैं लेकिन ये देश गांधी का देश हैं हम हिंसा को कतई स्वीकार नही करेगे.
मोदी जी की आर्थिक नीति – मोदी जी ने अपनी अनुभवहीनता के उजागर किया हैं आज देश की आर्थिक स्थिति कमजोर हैं वर्तमान जीडीपी दर हमारी सरकार से काफी कम हैं नोटबंदी तथा जल्द बाजी की गई जीएसटी ने देश को आर्थिक रूप से कमजोर किया.
रोजगार – श्री मनमोहन सिंह ने कहा कि सरकार रोज़गार देने मे विफल साबित हुई हैं आज हर कोई बेरोजगारी से जूझ रहा हैं मोदी जी को अपना 2 करोड वाला वादा याद करना चाहिए.
सिद्धरमैया सरकार – कांग्रेस ने कर्नाटक को आर्थिक रुप से मजबूती दी हैं, कर्नाटक में किसान खुशहाल हैं सबसे ज्यादा रोजगार यहा मिलता हैं.
किसान – देश के किसानों के साथ मोदी जी दोहरा रवैया अपना रहे हैं आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं हैं
भ्रष्टाचार – मोदी जी नीरव मोदी पर चुप रहे हैं मोदी जी के नीरव मोदी से पुराने संबध हैं भ्रष्टाचार के तंत्र को चार सालों मे भाजपा ने बढाया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here