महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे रितेश देशमुख कांग्रेस के टिकट पर इस सीट से लड़ सकते है चुनाव !

0

विलास राव देशमुख महाराष्ट्र में कांग्रेस के बड़े नेताओ में गिने जाते थे . उनके असमय निधन से कांग्रेस ने अपना एक मज़बूत जनाधार वाला नेता खो दिया था . पारिवारिक विरासत सम्हालने के लिए अब रितेश देशमुख कांग्रेस से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. उनका नाम कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार रहा है। साल 2012 में चेन्नई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया था.

अभिनेता रितेश देशमुख ने राजनीति में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। रितेश देशमुख अपने पिता और प्रतिष्ठित राजनेता विलासराव देशमुख के कदमों पर चलने के लिए अब तैयार हैं . जी हां!! रिपोर्ट्स के मुताबिक रितेश अपने गृह नगर – लातूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के लिए 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.
रितेश का बॉलीवुड सेलेब्रिटी से राजनेता बनना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. इससे पहले 2016 में जब उनसे ये सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें राजनीति में प्रवेश करने में कोई दिलचस्पी नहीं है .लेकिन अब ऐसा लगता है कि जैसे ये कदम लेने के लिए सही समय आ चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here