मोदी के गुजरात मे बजरंग दल के गुंडो का सरेआम गुंडागर्दी- मुस्लिम माँ और बेटे पर जानलेवा हमला

2

गुजरात- पीएम मोदी के गुजरात से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। जहां पर कल यानी 4 मार्च को कुछ बजरंग दल के गुंडों द्वारा मुस्लिम माँ और बेटे को जान से मारने की कोशिश की गयी जिसमे दोनो माँ और बेटे बुरी तरह जख्मी हो गए।

क्या है पूरा मामला
गुजरात के छत्राल गांव में 4 मार्च यानी कल सुबह 5.30 बजे 32 वर्षीय सयैद फरनाज़ और उनकी माँ रोशन बानो खेत मे जा रहे थे तभी अचानक बजरंग दल के गुंडों ने माँ और बेटे पर घातक हमला किया. बजरंग दल के गुंडे अमित पटेल, अंकित नाडिया, बदो मुखी, धर्मा पटेल और अन्य 3 मिलकर खेत मे जाने वाले रास्ते में शमशान तालाब के पास इस वारदात को अंजाम दिया।

इन गुंडो ने फरनाज़ सैयद के सिर पर इतनी तेज से वार किया जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है। बजरंग दल के गुंडो की हैवानियत सिर्फ यही तक नही रुका। इन गुंडो ने फरनाज़ सैयद के हाथो पर वार किया जिससे उनका दोनो हाथ टूट गया।
आगे इन गुंडो ने फरनाज़ की माँ रोशन बानो की पंजा ही काट डाला।

इस घटना के बाद माँ और बेटे को अहमदाबाद के वी एस अस्पताल में लाया गया है, जहाँ पर इन दोनों का इलाज हो रहा है. आपको बता दे पिछले कुछ महीनों से गुजरात में मुस्लमासनो को मारा जा रहा है। इनके रोजगार को नुकसान पहुचाया जा रहा है। इन लोगो का गुनाह सिर्फ इतना कि ये लोग मुसलमान है। हैरानी की बात यह है कि इतना सब होने के बाद भी पुलिस कुछ नही कर पा रही है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here