शर्मनाक: जागरण में देवी बनी बच्ची से बलात्कार..पूरा पढ़े इस रिपोर्ट में

0

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक हैवान ने देवी जागरण कार्यक्रम में उसी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जो झांकी में दुर्गा मां बनकर शेर बने आरोपी की पीठ पर सवारी कर रही थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को कार्यक्रम के लिए तैयार करने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया। जहा पर नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी भी नाबालिग है।

दरअसल, बीते रविवार को साईं विहार कॉलोनी में सरकारी विभाग में तैनात एक व्यक्ति ने घर में देवी जागरण कराया था। जागरण के दौरान एक झांकी दुर्गा मां की निकली गई। इसमें एक 12 वर्षीय बच्ची को देवी का रूप दिया गया था, जबकि शेर का किरदार कार्यक्रम में शामिल एक युवक निभा रहा था।

झांकी के प्रदर्शन के दौरान भक्तों में देवी मां बनी बच्ची और सवारी बने शेर की पूजा करने और पैर छूने की होड़ मची हुई थी।

खबर के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद आरोपी युवक बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार कराने की बात कहकर पड़ोस के एक घर में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया।

इतना ही नही दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बच्ची को धमकाते हुए कहा अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा । बच्ची इतना डर गई कि उसने उस रात परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अगली सुबह घटना की जानकारी दी।

जिससे परिजनो स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराया पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी अतुल कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी नाबालिग है। मामले में जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here