बाबा जी ने पहले कमरे में बुलाया, फिर मेरी स’लवार सूंघने लगे, मैं हैरान थी तभी उनका हाथ मेरे…

0
176
उत्तर प्रदेश के उमरावा थाना क्षेत्र से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आया है जहां एक ढोंगी बाबा भोली भाली औरतो व लड़कियों को अपने ह**स का शिकार बनाता था।

उमरावाथाना क्षेत्र के ही एक सोभा कुमारी नाम के लड़की ने बाबा की असलियत की खुलासा किया। वही पुलिस पूछताछ में भी बाबा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

दरअसल बाबा लोगो का इलाज अपने तंत्र मंत्र से सही करने का दवा करता था। जिससे आसपास के गरीब और अशिक्षित लोग बाबा के बहलावे में आ जाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं बाबा का एक अपना आश्रम भी जिसमे वो लोगो का इलाज करने की ङ्गोंग को अंजाम देता था।
खबर है कि बाबा ये काम पिछले दो वर्षों से करता था जिसकी असलियत एक बहादुर लकड़ी ने सबके सामने ला दिया। पुलिस ने FIR दर्ज कर बाबा के हिरासत में ले लिया है।

आगे बताते चले देश मे बाबाओ से जुड़े ये पहली घटना नही है इससे पहले भी बहुत सारे बाबा किसी ना अपने घिनौनी करतूतों के चलते एक्सपोज़ हुए है। इसमे सबसे पहले आशाराम का नंबर आता है। आपको बता दे आशाराम एक ऐसा डोंगी था जिसके दरबार मे सिर्फ आम जनता ही नही बल्कि बड़े बड़े नेता भी जाते थे। यहां तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आशाराम के दर्शन कर चुके है।

वही दूसरे नंबर पे बाबा राम रहीम का नाम आता है। राम रहीम को फिल्मो का बड़ा शौक था। उसने मैसेंजर ऑफ गॉड नाम की फ़िल्म बनाई जिससे उसकी पहचान और बढ़ गयी। बताया जाता है बाबा ने एक सीक्रेट गुफा बनवाया था जिसमे वो भक्त महिलाओ को प्रसाद देने बहाने उन्हें गंदी गंदी फिल्मे दिखाकर उत्तेजित करता था और फिर उनका शोषण करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here