बा’बा की आश्रम से आ रही थी गन्दी-गन्दी आवाजें, जब लोगो  ने देखा तो पैरो तले जमीन खिसक गयी..

0
431

झारखंड के मऊ थाना क्षेत्र से एक चौकाने देने वाला घटना प्रकाश में आया है। बताया जा है की एक बा’बा के आश्रम से अचानक ऊ’ह आ’ह  की आवाजें आने लगी। पास के सड़क से गुज़र रहे लोगो जब आश्रम में आकर देखा तो पैरो तले जमीन खिसक गई।

दरअसल बा’बा जिस आश्रम में रहता था उसमें एक ल’ड़की के साथ शारीरिक सं’बंध बना रहा था। जब लोगो को बाबा के इस हरकत का पता चला तो लोगो ने   इस बात की सूचना पुलिस को दी। बता दे बाबा अभी पुलिस के हिरासत में है। वो लड़की कौन है इस बात की खुलासा अभी तक नही हुआ है।

आगे बताते चले देश मे बाबाओ से जुड़े ये पहली घटना नही है इससे पहले भी बहुत सारे बाबा किसी ना अपने घिनौनी करतूतों के चलते एक्सपोज़ हुए है।  इसमे सबसे पहले आशाराम का नंबर आता है। आपको बता दे आशाराम एक ऐसा डोंगी था जिसके दरबार मे सिर्फ आम जनता ही नही बल्कि बड़े बड़े नेता भी जाते थे। यहां तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आशाराम के दर्शन कर चुके है।

वही दूसरे नंबर पे बाबा राम रहीम का नाम आता है। राम रहीम को फिल्मो का बड़ा शौक था।  उसने मैसेंजर ऑफ गॉड नाम की फ़िल्म बनाई  जिससे उसकी पहचान और बढ़ गयी। बताया जाता है बाबा ने एक सीक्रेट गुफा बनवाया था जिसमे वो भक्त महिलाओ को प्रसाद देने बहाने उन्हें गंदी गंदी फिल्मे दिखाकर उत्ते*जित करता था और फिर उनका शो*षण करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here