‘पति’ के प्रेग्नेंट होते ही पत्नी ने दे दिया था तलाक, अब तक अपनी कोख से इतने बच्चों को दे चुका है जन्म

0

दोस्तों दुनिया में आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसके कारण कई लोग रातों ही रात में जमीन से आसमान की ऊंचाईयां छू लेते हैं। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आया हूँ जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे और आप के लिए इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा पर ये सच्ची जानकारी है। दोस्तों दुनिया में ऐसे कई अजीबो गरीब मामले हम सभी के सामने आते हैं। जिन्हें हम सभी को जानकर बहुत हैरानी हो जाती हैं।

जी हाँ दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहा हूँ, जो अभी तक 3 बच्चों को जन्म दे चुका है, और अब चौथे बच्चे को जन्म देने के लिए फिर कर रहा है तैयारी। दोस्तों अभी तक तो सिर्फ एक महिला ही बच्चों को जन्म देती थीं लेकिन अब पुरुष भी बच्चों को जन्म देने लगे हैं।

जी हाँ दोस्तों आज हम थॉमस बिटी नाम के एक व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं। इस व्यक्ति ने 2008 में 9 महीने का गर्भ धारण कर सभी को चौंका दिया था तो वहीं एक बार फिर यह शख्स बच्चों को जन्म देने की कर रहा है तैयारी।

दोस्तों जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति ने अभी तक एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 बच्चों को जन्म दे चुका है। इस व्यक्ति के बच्चो को जन्म देने के कारण से ही इसकी पत्नी ने इसे 2012 में तलाक दे दिया था। जिसके बाद फिर इन्होंने 2016 दूसरी एक महिला के साथ शादी कर ली है।

दोस्तों ये जानकारी कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताएं और इसी तरह की जानकारियाँ पाने के लिए हमें फॉलो करें। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर करें और साथ ही लाइक करना न भूलें। धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here