सैनिकों ने PM मोदी को बताया झूठा कहा ” मोदी पिछले 4 साल से तिरंगे के नीचे खड़े होकर झूँठ पे झूँठ बोले जा रहे हैं”

0

नई दिल्ली – पूर्व सैनिकों का वन रैंक वन पेंशन को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन जारी है। हालांकि पीएम मोदी ने हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के लोगों नमो एप पर बात करते हुए कहा था कि उनकी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन की समस्या हल कर दिया है। और ये सिर्फ उन्हीं की सरकार में हो पाया है। पीएम मोद ने कहा कि इंडियन नेवी से सेवानिवृत उपेंद्र नाथ राय ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि उनके दो बच्चे हैं।

सेना से रिटायर होने के बाद सबसे बड़ी चुनौती थी कि बच्चों की शिक्षा कैसे पूरी हो लेकिन वन रैंक-वन पेंशन लागू होने से दो लाख रुपये मिले जिससे उनके बच्चों की पढ़ाई पूरी हो सकी। पीएम मोदी ने कहा कि वन रैंक-वन पेंशन से लाखों सेना जवानों की जिंदगी में सकरात्मक बदलाव आया।

सैनिको ने बताया झूठा- प्रधानमंत्री मोदी के इस दावे की पोल उन पूर्व सैनिकों ने खोल दी है जो दिल्ली मे आये दिन प्रदर्शन करते रहते हैं। संसद भवन के सामने धरना दे रहे इन सैनिकों का कहना है कि मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि जब मोदी को हमारे वोटों की जरूरत थी तब उनकी पार्टी के अध्यक्ष हमारी आवाज़ में आवाज़ मिलाते थे लेकिन केन्द्र की सत्ता मे आने के बाद इन्होंने कुछ नहीं किया सिर्फ ओ सिर्फ झूठ बोला है।

इन सैनिकों को कहना है कि हरियाणा के अंदर बड़ी संख्या में वे महिलाऐं मौजूद हैं जिनके पति इस देश की रक्षा करने के लिये शहीद हुए हैं। लेकिन उनके परिवारों की हालत बेहद खराब है, वे पाई पाई के मोहताज हो गये हैं। इन पूर्व सैनिकों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी तिरंगे के नीचे खड़े होकर बीते चार साल से लगातार झूठ बोले जा रहे हैं।

मीडिया पर भी निशाना- इन पूर्व सैनिकों ने समाचार चैनलों से भी नाराजगी जताई है, इनक कहना है कि मीडिया पूरी तरह बिक चुका है, पहले अखबार छपने के बाद बिका करते थे लेकिन अब अखबार बिकने के बाद छपते हैं। पूर्व सैनिकों का कहना है कि हर शाम को टीवी पर एंकर सेना के जवान, सेना के जवान चिल्लाते हैं लेकिन हम यहां अपना हक मांग रहे हैं हमारी तरफ किसी का भी ध्यान नही है। एक पूर्व सैनिक ने तो यहां तक कह दिया कि अगले जन्म में मुझे चाहे टिंबक टू में पैदा कर देना मगर भारत में पैदा न करना।

Video-

अब_इन_फ़ौजियों_को_भी_बता_दिया_जाएगा_देशद्रोही__army_protest_for_one_rank_one_pans

(साभार-nationalspeak.in)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here