CCTV में क़ैद हुआ कोलकाता का गिरता हुआ पुल, 24 लोगों के गुज़र जाने की आशंका, देखे वीडियो

0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दक्षिणी हिस्से में माझेरहाट फ्लाईओवर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल बुरी तरह तीन घायलों को मलबे से निकाला गया है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ममता बनर्जी ने राहत और बचाव कार्य युद्धस्तर पर किए जाने की बात कही है। साथ ही राज्य सरकार ने पुल के गिरने की जांच का आदेश दिया है। देखते है इस जाँच में कौन फँसता है और इतनी लाशों का ज़िम्मेदार कौन बनेगा।

घटनास्थल पर NDRF की तीन टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। साथ ही राहत के लिए और टीमें रवाना हो चुकी हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मलबे में कुछ गाड़ियां दबी हो सकती है। जिसकी वजह से मरने वालों की संख्या में इजाफा होने की आशंका है। इसके उलट राज्य सरकार के मंत्री फरहद हकीम ने बताया कि मलबे से सभी लोगों को निकाल लिया गया है।

फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही पहली प्राथमिकता घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने की है। बता दें कि जिस पुल का हिस्सा गिरा है वो काफी अहम है। ये पुल उत्तरी कोलकाता और दक्षिणी कोलकाता को आपस में जोड़ता है।

घटना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख का इजरहार किया है। साथ ही जोर देकर कहा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here