दुबई से लौटे शाहरुख खान की भीड़ ने की पीट-पीटकर ह…

0

अब यूपी के बरेली में मॉब लिंचिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दुबई से लौटे युवक की ग्रामीणों ने भैंस चोरी के शक में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्त्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर ग्रामीणों पर अज्ञात में हत्त्या का मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी 22 वर्षीय शाहरुख खान अब इस दुनिया में नहीं रहा।शाहरुख खान की ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्त्या कर दी।

ग्रामीणों का आरोप है कि शाहरुख खान अपने दो अन्य साथियों के साथ भैंस चोरी करने आया था। जबकि शाहरुख के परिजनों का कहना है कि वह तो दुबई में टेलर है, और 22 दिनों पहले ही भारत आया था, वह ऐसा काम नहीं कर सकता।

जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर शाहरुख के दो दोस्त और ग्रामीणों के खिलाफ अज्ञात में पुलिस ने बरेली के ही कैंट थाने में हत्त्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैंट के भोलापुर डिंडोलिया गांव में मंगलवार रात करीब 2:30 बजे भैंस चोरी का मामला संज्ञान में आया था।

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि गांव में कुछ लोग पशु चोरी करने गए थे, भैस चुराकर भाग ही रहे थे इसी बीच गांव वालों को पता चल गया और उन लोगों ने उन्हें दौड़ाया। उन्होंने बताया कि कुल 4 लोग थे जिसमे 3 भाग गए जबकि एक युवक रह गया।

मॉब लिचिंग हमारे देश की एक बहुत बड़ी समस्या बन चुका है। शाहरुख खान से पहले भी बहुत से बेगुनाह लोग मॉब लिचिंग के नाम पर मारे जा चुके हैं। अभी हाल ही में बच्चा चोर कह कर कई लोगों को मार दिया गया था। सच में यह हमारे देश के लिए एक अभिशाप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here